जयपुर में केबिनेट मंत्री के बेटे के चेहरे पर कालिख किसने पोती !

जयपुर में केबिनेट मंत्री के बेटे के चेहरे पर कालिख किसने पोती !

कैबिनेट मंत्री के बेटे की तस्वीर पर कालिख किसने पोती। यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

रामस्वरूप लामरोड़

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कैबिनेट मंत्री के बेटे का 26 अगस्त को जन्मदिन था। इस अवसर पर शहर के सभी प्रमुख चौराहों और मार्गों पर जन्मदिन की बधाई के बड़े-बड़े होर्डिंग और पोस्टर लगे नजर आए। इन पोस्टरों पर कैबिनेट मंत्री के पुत्र की फोटो भी छपी हुई थी। इन होर्डिंग्स और पोस्टरों पर छपी मंत्री के बेटे की तस्वीर पर कोई कालिख पोत गया। शहर में लगे कई पोस्टर्स पर मंत्री के बेटे के चेहरे पर कालिख पोत दी गई। कालिख पोतने की हरकत किसने की। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

कौन हैं केबिनेट मंत्री, जिनके बेटे की तस्वीर पर कालिख पोती गई

जयपुर के हवामहल से कांग्रेस विधायक और जलदाय विभाग क कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के इकलौते बेटे रोहित जोशी का 26 अगस्त को जन्मदिन था। जन्मदिन की बधाई देने के लिए 25 अगस्त की रात को ही शहर के कई इलाकों में बड़े-बड़े पोस्टर लग गए थे। जैसे-जैसे पोस्टर लगे, वैसे वैसे किसी ने कई पोस्टर्स पर मंत्री के बेटे की तस्वीर पर कालिख पोत दी। रोहित जोशी दुष्कर्म का आरोपी है। एक लड़की ने रोहित के खिलाफ शादी का झांसा देकर देह शोषण करने का आरोप लगाते हुए दिल्ली में मुकदमा दर्ज कराया था। फिलहाल रोहित जोशी अग्रिम जमानत पर है।

कालिख पोतने वालों का पता नहीं लग पाया

कैबिनेट मंत्री के बेटे की तस्वीर पर कालिख किसने पोती। यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि दुष्कर्म पीड़िता के समर्थन में जो संगठन मंत्री पुत्र की हरकत का विरोध करते आये हैं। उन्हीं में से किसी को बड़े-बड़े होर्डिंग पर लगी तस्वीर देखना नागवार गुजरा होगा। शायद इसीलिए किसी ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए मंत्री के बेटे की तस्वीर पर कालिख पोत दी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )