दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

नई धनारी व उडवारिया टोल के पास हुए हादसे

रिपोर्ट – दिनेश बोहरा

सरूपगंज/सिरोही । उडवारिया टोल प्लाजा के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दो की मौत हो गई वही एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही नई धनारी के पास साईकिल सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार बाइकसवार सरूपगंज की ओर से बाइक लेकर तलहटी की ओर जा रहे थे कि उड़वारिया के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार तीनों जने गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें एम्बुलेंस की सहायता से सरूपगंज अस्पताल लाये जहा पर चिकित्सकों ने राकेश पुत्र मनिया गमेती निवासी भुला, मगन पुत्र हापिया  निवासी भुला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मुकेश पुत्र पुनाराम निवासी जोड़फली गंभीर रूप से घायल हो गया।

वही नई धनारी के पास अज्ञात वाहन ने साईकिल सवार अधेड़ मोतीलाल पुत्र भुबाजी लौहार को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे भी एम्बुलेंस से उपचार के लिए सरूपगंज अस्पताल लाये जहा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही हैड कांस्टेबल भजनलाल, कांस्टेबल मोरमुकुट सिंह, बजरंगलाल जाट, दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे व तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। वही सूचना मिलते ही उपखण्ड अधिकारी हंसमुख कुमार भी सरूपगंज सीएचसी पहुंचे व मृतकों के बारे में जानकारी ली वही घायल के बारे में चिकित्सक से हाल जाने। भुला पूर्व सरपंच कन्हैया लाल अग्रवाल व सिराज मेमन समेत कई लोग मौजूद रहे। 

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )