Aimimi entry in Rajasthan जालौर के रास्ते राजस्थान की सियासत में ओवैसी की पार्टी की एंट्री की तैयारी, पढ़िए पूरी खबर

Aimimi entry in Rajasthan जालौर के रास्ते राजस्थान की सियासत में ओवैसी की पार्टी की एंट्री की तैयारी, पढ़िए पूरी खबर

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए जमील खान ने परिवार को उचित मुआवजा देने की उठाई मांग। श्रद्धांजलि के बाद मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों से जमील खान ने की बात और अपनी पार्टी के नेता ओवैसी का पैगाम देते हुए 2023 के विधानसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

जालौर। पूरे देश में राजस्थान का जालौर जिला का छोटा सा गांव सुराणा छाया हुआ है दलित छात्र की मौत के बाद देशभर के नेताओं ने जालौर आकर परिजनों को ठंडक पहुंचा या तो वही कई राजनेताओं ने जमकर सियासत की सुबह की राजनीति में लंबे समय से एंट्री की राह असदुद्दीन ओवेसी ( asaduddin owaisi ) की पार्टी एआईएमआईएम ( AIMIM ) सक्रिय दिखाई दे रही है।

राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है की असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी राजस्थान में जालौर ( Jalore in rajasthan ) के रास्ते थे एंट्री की तैयारी कर रही है। पार्टी के प्रदेश संयोजक जमील खान ( jamil khan ) कोर टीम के सदस्यों के साथ गुरुवार को इंद्र मेघवाल को श्रद्धांजलि देने जालौर के सुराणा ( surana ) गांव पहुंचे। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए जमील खान ने परिवार को उचित मुआवजा देने की उठाई मांग। श्रद्धांजलि के बाद मौके पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों से जमील खान ने की बात और अपनी पार्टी के नेता ओवैसी का पैगाम देते हुए 2023 के विधानसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान। पार्टी के प्रदेश कन्वीनर जमील खान के साथ कोर टीम सदस्य काशिफ जुबेरी और जावेद खान भीनमाल में कर रहे रात्रि विश्राम। शुक्रवार दोपहर को सिरोही के रास्ते उदयपुर जाने का बन सकता है कार्यक्रम। 

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )