बर्खास्त लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ की मेंहदी सेरेमनी में डांस की तस्वीरें वायरल, जोधुपर में आज होगी शादी

सिरोही के बरलूट पुलिस स्टेशन में सबइंस्पेक्टर रही सीमा जाखड़ आज जोधुपर के मंडोर में शादी के बंधन में बंधेगी। सीमा डोडा पोस्त तस्कर से 10 लाख रुपये की डील करके उसे फरार कराने के मामले के आरोप में हुई थी बर्खास्त

जोधपुर । सिरोही जिले में नशे के सौदागरों से सांठ-गांठ के आरोप में बर्खास्त हुई सीमा जाखड़ आज जोधपुर के मंडोर में परिणय सूत्र में बंधने जा रही है। आपको बता दे कि बरलूट थानाधिकारी रहते हुए सीमा जाखड़ ने 10 लाख रुपए लेकर तस्करों को छोड़ने के मामले के बाद चर्चा में आई। शादी के दो दिन पहले की जोधुपर रेंज के आईजी ने सीमा जाखड़ को तस्करों के साथ सांठ- गांठ कर उन्हें भगाने के मामले में पुलिस सेवा से बर्खास्त किया गया था। सीमा सिरोही के बरलूट पुलिस स्टेशन की सबइंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थी।

जोधपुर में होगी आज शादी
उल्लेखनीय है कि सीमा जाखड़ की आज जोधपुर के मंडोर में शादी है। इससे पहले शनिवार रात को सीमा की शादी का मेहंदी और संगीत समारोह हुआ। इस समारोह की तस्वीरें वायरल हो रही है।

राजपूति ड्रेस में फ्लोर पर किया डांस
सीमा जाखड़ की संगीत- मेहंदी की वायरल हुई तस्वीरों में खुद सीमा जाखड़ डांस फ्लोर पर दिखाई दे रही है। अपने संगीत समारोह में सीमा ने ब्लू कलर की राजस्थान की परम्परागत राजपूती ड्रेस पहनी है।

विवाद और सीमा जाखड़
मीडिया रिपोटर्स के अनुसार सिरोही के बरलूट महिला थानाधिकारी के रूप में सेवा दे चुकी जोधपुर निवासी सीमा जाखड़ की पहली पोस्टिंग पाली के सांडेराव और इसके बाद सोजत में रही। सांडेराव में पोस्टिंग के दौरान भी सीमा काफी विवादों में रही थी। यहां अल्पसंख्यक समुदाय के चप्पल व्यवसायी के तलाक के मामले में वे बेहद चर्चा में रही। यहां भी पैसों के लेन- देन की बात सामने आई थी। वहीं सोजत रोड थाने में तैनातगी के दौरान सीमा के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की बात भी सामने आई थी।

लेडी सिंघम बनने का सपना
मिली जानकारी के अनुसार 2013 बैच की सब इंस्पेक्टर लेडी सिंघम बनने की चाह रखती थी। पाली से लेकर सिरोही तक सीमा की कार्यशैली वैसी ही रही। उसमें कोई बदलाव नहीं हुआ।वहीं उसकी कार्यशैली को लेकर कई बार सवाल भी उठाए जाते रहे है ।

स्टाइल में जीने शौक
बताया जाता है कि जोधपुर में सीमा स्थानीय नेताओं से अच्छा रसूख है। सीमा स्टाइलिश लाइफ स्टाइल जीने की शौकिन है। सीमा की कई स्टाइल लुक वाली तस्वीरें भी इन दिनों वायरल हो रही है। सीमा जोधपुर के भोपालगढ़ निवासी सुखराम कालीराणा के साथ बंधन में बंध रही है, जो कोचिंग संस्थान में टीचर बताया जा रहा है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )