सुमेरपुर भीषण सड़क हादसा : रामदेवरा जा रहे चार जातरूओं की मौत

सुमेरपुर भीषण सड़क हादसा : रामदेवरा जा रहे चार जातरूओं की मौत

पाली जिले में रामदेवरा जा रहे जातरुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को अनियंत्रित ट्रेलर ने चपेट में ले लिया. इस भीषण हादसे में 4 जातरुओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक घायल हो गए

सिरोही। पाली – सिरोही की सीमा पर सटे पालड़ी जोड़ गांव में जातरूओं से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के जुगाड़ वाहन को अनियंत्रित ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया। इस भीषण सड़क हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई । वहीं 21 से अधिक जातरू घायल हो गए । यह सभी जातरूओं गुजरात के रहने वाले हैं एवं रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे । इनमें बच्चे एवं महिलाएं भी शामिल हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर विधायक जोराराम कुमावत, सुमेरपुर थाना पुलिस सहित दोनों जिलों की पुलिस टीम व प्रशासन मौके पर पहुंचे एवं घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में पहुंचाया । मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से रास्ते को खुलवाकर बाधित यातायात को सुचारू किया । हादसा इतना भीषण था कि देखने वाला हर व्यक्ति स्तब्ध रह गया ।

सीएम सलाहकार विधायक लोढा पहुंचे घटना स्थल

सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री सलाहकार विधायक संयम लोढा चिकित्सालय पहुंचकर घायलों से कुशलक्षेम पूछी। लोढा ने उच्चाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। विधायक संयम लोढा के साथ जिला कलक्टर डॉ भंवरलाल एवं जिला पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पर पहुंची।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )