बाइक सवारों ने किया पेट्रोल पंप कैशियर से रुपये लूटने का प्रयास, झाड़ियों में कूदकर बचाई जान व माल

▫️ सिरोही जिला मुख्यालय पर हरिव्यासी पेट्रोल पंप के कैशियर को दो बाइक सवारों ने लुटने का प्रयास किया । पेट्रोल पंप से 3 लाख 35 हजार बैंक में जमा कराने के लिए बाइक से जा रहे मोहम्मद साबिर को दो लुटेरों ने बाइक से नीचे गिरा दिया । साबिर ने बाइक वहीं छोड़कर कैश सहित झाड़ियों में भागकर जान बचाई।

सिरोही । पेट्रोल पंप के कार्यवाहक मैनेजर महेश छीपा ने बताया कि शनि व रवि वार को बैंक बंद होने के कारण कैश 3,35,000 रुपए बैंक में जमा करवाने के लिए मोहम्मद साबिर बाइक से बैंक जा रहा था। बाइक लेकर साबिर जैसे ही क्षण सर जी की तरफ मोड़ा उसका बाइक पर सवार दो लोगों ने पीछा करना शुरू किया। करीब 200 मीटर चल पाया था कि अचानक उसकी बाइक को किसी ने पीछे से लात मारकर सड़क किनारे झाड़ियों में गिरा दिया। उसके गिरते ही बाइक सवार मोड़कर उसकी तरफ जैसे ही पलटे साबिर बाइक छोड़ झाड़ियों में से होता हुआ भाग गया। वहां से कुछ दूर काम कर रहे मजदूरों को देखकर उसने राहत की सांस ली। उसने हरिव्यासी पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों को फोन करके सूचना दी। सूचना के बाद पंप के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। कोतवाली सीआई राजेंद्र सिंह राजपुरोहित दल सहित सूचना मिलने पर मौके पहुंचे। पुलिस ने इस घटना के बारे में सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है।

हरिव्यासी पेट्रोल पंप के पास टायर ट्यूब पंचर निकालने वाले श्यामलाल ने बताया कि उसके पास एक बाइक पर दो युवक हवा भरवाने के लिए आए थे। बाइक पर नंबर प्लेट नहीं थी । उनके आने-जाने तथा बोलने-चलने की भाषा से उसे कुछ शक हुआ था। उसके पास ज्यादा देर नहीं रुके और मुश्किल से 5 मिनट बाद ही रवाना हो गए थे। कुछ देर बाद ही उसे पता चला कि कर्मचारी के साथ लूट का प्रयास करने वाले भी दो बाइक सवार थे ।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )