आखिर क्या वजह रही कि ट्रकों में लगी भीषण आग के बाद 1 व्यक्ति जिंदा जला, पढ़ें पूरी खबर

रेवदर तहसील मुख्यालय को खल रही दमकल वाहन की कमी

सिरोही जिले के गुलाबगंज के पास दो ट्रकों में भिडंत हो गई, भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग में 1 व्यक्ति जिंदा जल गया ।

सिरोही । जिले के अनादरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को गुलाबगंज के पास दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई । भिड़ंत इतनी भयानक थी कि ट्रकों में भीषण आग लग गयी, जिसमें एक जिंदा जल गया। मौके पर आग को देख लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर अनादरा थानाधिकारी गीतासिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंची । आसपास के क्षेत्र में दमकल नहीं होने से आग बुझाने में काफी समस्या हुई ।

वहीं मौके पर रेवदर वृत्ताधिकारी घनश्याम वर्मा, तहसीलदार जगदीश विश्नोई, विकास अधिकारी मनहर विश्नोई भी मौके पर पहुंचे । घटना के काफी देर बाद सिरोही से दमकल वाहन पहुंचा, जिसके द्वारा आग को काबू में किया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशनगढ़ से मोरबी की तरफ जा रहे पत्थर के पाउडर से भरे ट्रेलर आरजे 01 जीबी 4787 तथा सामने की तरफ से आ रहे सोयाबीन तेल के ट्रक जीजे 12 एवाय 7327 के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें कालूराम पुत्र हरकरण जाट निवासी बनेवडी, जिला अजमेर पूरी तरह जलकर कंकाल बन गया, जिसे अनादरा अस्पताल लाया गया । मृतक के परिजनों को सूचना कर दी गई है ।

मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने तहसील मुख्यालय पर दमकल वाहन की व्यवस्था नहीं होने को लेकर प्रशासन के समक्ष रोष प्रकट किया । तहसील मुख्यालय पर दमकल वाहन की व्यवस्था होने से आग को जल्द ही नियंत्रित किया जा सकता था । गौरतलब है कि घटना की सूचना के करीबन 2 घण्टे बाद सिरोही से दमकल वाहन घटनास्थल पर पहुंचा ।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )