रेवदर में एबीवीपी ने रचा इतिहास, विपुल राव बने कॉलेज के पहले अध्यक्ष

रेवदर में एबीवीपी ने रचा इतिहास, विपुल राव बने कॉलेज के पहले अध्यक्ष

◽️ उपखंड मुख्यालय स्थित एकमात्र राजकीय महाविद्यालय में आयोजित हुए प्रथम छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी ने चारों सीटों पर जीत हासिल कर महाविद्यालय में अपना दबदबा बनाया

रेवदर । मातुश्री शांताबा हजारीमलजी केपी संघवी राजकीय महाविद्यालय रेवदर में पहली बार आयोजित हुए छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चारों सीटों पर जीत हासिल कर पहले ही छात्रसंघ चुनाव में अपना परचम लहराया । एबीवीपी के अध्यक्ष प्रत्याशी विपुल कुमार को महाविद्यालय में पड़े कुल 589 मतों में से 407 रिकॉर्ड मत मिले । वही एसएफआई के प्रत्याशी पंकज कुमार को मात्र 30 वोट मिले ।

प्राचार्य एवं मुख्य निर्वाचन अधिकारी गोविंद नैनीवाल ने बताया कि अध्यक्ष पद पर विपुल कुमार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राकेश कुमार को 268, उपाध्यक्ष पद पर करताराम मेघवाल ने निकटतम प्रतिद्वंदी देवाराम को 313, महासचिव पद पर अशोक रावल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी निशा अग्रवाल को 297 एवं संयुक्त सचिव पर आरती कुमारी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी डोली कुमारी को 285 मतों के अंतर से हराकर जीत हासिल की ।

प्रभारी मतगणना अधिकारी डॉ. दिनेश कुमार मिश्रा एवं डॉ. संतोष त्रिपाठी के नेतृत्व में चार मतगणना दलों के अधिकारियों ने मतगणना कार्य संपन्न किया । महाविद्यालय प्रशासन एवं पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रखी थी । चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी गोविंद नैनीवाल ने विजयी प्रत्याशियों को शपथ दिलवाई ।

NSUI के दो प्रत्याशी नहीं पहुंचे मतगणना के लिए

महाविद्यालय में चुनाव की मतगणना सुबह 10 बजे से शुरू हुई, जिसमें NSUI के अध्यक्ष प्रत्याशी राकेश कुमार व महासचिव प्रत्याशी निशा अग्रवाल मतगणना के लिए नहीं आये। वहीं उपाध्यक्ष प्रत्याशी देवाराम 10.07 AM पर मतगणना स्थल पहुंचे।

ABVP ने जीत के बाद कस्बे में निकाला विजय जुलूस

ABVP कार्यकर्ताओं द्वारा महाविद्यालय में पहले ही चुनाव में चारों सीटें जीतने की खुशी में रेवदर कस्बे के मुख्य मार्गों से सैकड़ों की संख्या में डीजे की धुन के साथ विशाल जुलूस निकाला गया। प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन देवासी, उप प्रधान उर्मिला वैष्णव, समाजसेवी आत्माराम वैष्णव समेत कस्बेवासियों ने जगह-जगह चारों प्रत्याशियों का स्वागत किया । विधायक जगसीराम कोली ने भी धोलकिया हनुमान जी मंदिर पहुंचकर एबीवीपी प्रत्याशियों को माला पहनाकर एवं मुंह मीठा करवाकर जीत की बधाई दी ।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )