जॉन सीना के बाद सोशल मीडिया पर बिग शो के मरने की खबर, जानें सच

[ad_1]

जॉन सीना के बाद सोशल मीडिया पर बिग शो के मरने की खबर, जानें सच

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर जॉन सीना की मौत की झूठी खबर फैली थी और कहा जा रहा है कि बिग शो की मौत हो गई है…

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया ने हाल के दिनों में लोगों को कनेक्ट करने का काम किया है तो हमें यह भी देखने को भी मिला है कि इसके जरिए अफवाहें भी फैलाई जाती हैं। ऐसी ही अफवाह खेल जगत में भी फैलाई गई है। ज्यादा समय नहीं हुआ है कि 15 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैली थी। अब पूर्व WWE चैंपियन बिग शो के बारे में भी इसी तरह की अफवाहें देखने को मिल रही हैं।

इस अफवाह की शुरुआत एक रेसलिंग ब्लॉग की पोस्ट के जरिए हुई। इस पोस्ट में दावा किया गया था कि बिग शो एक कार एक्सिडेंट में चोटिल हो गए थे और बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई। इसे सच मानकर कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए इस अफवाह को फैलाने का काम किया।

समाचार एजेंसी एपी ने इस बारे में WWE के अधिकारियों से पूछा तो उन्होंने ऐसी किसी भी दुर्घटना से इनकार किया। इसके बाद जाकर लोगों को पता चला कि बिग शो की मौत की खबर भी जॉन सीना की खबर की तरह झूठी थी। WWE के प्रवक्ता क्रिस बेलिटी ने कहा कि बिग शो, जिनका असली नाम पॉल डोनाल्ड वाइट 2 है, वह अभी जिंदा और स्वस्थ हैं। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि बिग शो के बारे में अफवाह फैलाने वाले ब्लॉग का WWE से कोई लेना-देना नहीं हैं।

इस अफवाह के बाद 44 साल के इस रेसलर ने जिम में ट्रेनिंग करते हुए अपनी फोटो ट्वीट की। इस ट्वीट को WWE ने रीट्वीट भी किया। बिग शो रेसलमेनिया-33 के लिए तैयारी कर रहे हैं। आप भी देखिए, उनकी ताजातरीन फोटो-

Holiday rest? Ha! It’s almost @WrestleMania season. You ready @Shaq? #GiantInTheGym pic.twitter.com/UXwVhh3Kvz

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

[ad_2]

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )