खुली काजोल की पोल, मोबाइल फोन में रखती हैं ऐसी चीज़!

[ad_1]

खुली काजोल की पोल, मोबाइल फोन में रखती हैं ऐसी चीज़!

मनीष ने ऑडिएंस में बैठे सभी स्टार्स को कहा कि फराह ख़ान की लिपस्टिक खो गयी है और अब वह सबके बैग की तलाशी लेना चाहते हैं।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मनीष पॉल किसी शो की होस्टिंग करें और कुछ अजीबोगरीब हरकत ना हो, ये कैसे हो सकता है। वो अपने अंदाज़ में कुछ ना कुछ मनोरंजन कर ही लेते हैं। लेकिन स्टारडस्ट अवार्ड में उन्होंने कुछ ऐसा किया, कि सभी चौंक गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्टारडस्ट समारोह में मनीष ने अचानक सबकी पॉकेट और बैग चेक करके चौंका दिया। हुआ यूं कि मनीष ने ऑडिएंस में बैठे सभी स्टार्स को कहा कि फराह ख़ान की लिपस्टिक खो गयी है और अब वह सबके बैग की तलाशी लेना चाहते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने सबसे पहले किसके बैग की तलाशी ली। उन्होंने शबाना आज़िमी के बैग की तलाशी की। तो उसमें से सिर्फ लिप बाम निकला। बाद में मनीष ने रणबीर से पूछा कि पॉकेट में क्या छुपा रखा है, तो इस पर रणबीर ने कहा कि पॉकेट में रॉकेट है।

इसे भी पढ़ें- VIP 2 का टीज़र-पोस्टर रिलीज़, धनुष-काजोल की जोड़ी लग रही धमाल

यही नहीं दर्शक अवॉर्ड शो में काजोल के बारे में एक खास राज़ भी जान पायेंगे। दरअसल, इस शो के दौरान ही काजोल के बारे में दर्शकों को एक नयी जानकारी यह मिलेगी। काजोल भले ही अपने साथ पर्स लेकर ना चलती हों, मगर उनके फोन कवर में एक छोटा सा कॉम्ब रहता है। जावेद अख़्तर की पॉकेट की पोल भी खुल गई। मनीष जब जावेद की पॉकेट की तलाशी लेते हैं तो उसमें से शुगर का पैकेट निकलता है।

[ad_2]

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )