'एमएस धोनी…' ने पहले दिन किया शानदार कलेक्‍शन, बनाए ये रिकॉर्ड

[ad_1]

‘एमएस धोनी…’ ने पहले दिन किया शानदार कलेक्‍शन, बनाए ये रिकॉर्ड

‘एमएस धोनी…’ को पहले दिन की शुरुआत से ही अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिलना शुरू हो गया था। सुबह के शोज हाउसफुल जा रहे थे। ऐसे में ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने पहले ही भविष्‍यवाणी कर दी थी

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ ने पहले दिन शानदार कलेक्शन कर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यू मिले थे। ऐसे में उम्मीद थी कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी और ऐसा ही हुआ है। पहले दिन के कलेक्शन के मामले में ‘एमएस धोनी…’ ने शाहरुख खान की फैन और मल्टी स्टारर ‘हाउसफुल 3’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

एमएस धोनी…’ को पहले दिन की शुरुआत से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया था। सुबह के शोज हाउसफुल जा रहे थे। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि फिल्म पहले दिन जबरदस्त बिजनेस करेगी। पहले दिन फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 21.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

महेंद्र धौनी के जीवन पर बनी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। यह पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली बायोपिक बन गई है। इससे पहले किसी भी बायोपिक ने पहले दिन इतनी कमाई नहीं की थी। इसके साथ ही पहले दिन के कलेक्शन के मामले में यह साल 2016 की दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है। इससे पहले सिर्फ सलमान खान की सुल्तान है, जिसने पहले दिन लगभग 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन और ऊपर जाएगा। ऐसा अनुमान भी लगाया जा रहा है कि पहले तीन दिनों में यह फिल्म 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

#MSDhoniTheUntoldStory is the BIGGEST OPENER in the biopic genre… Sat and Sun biz should add to a FABULOUS total. India biz.
— taran adarsh (@taran_adarsh) October 1, 2016

[ad_2]

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )